साइबराबाद,(R.Santosh) एससीएससी ट्रैफिक वालंटियर्स के साथ साइबराबाद पुलिस एल एंड ओ और ट्रैफिक पुलिस ने 1000 किराने बैग और 15000 खाने के पैकेट, पानी की बोतलें, बटर मिल्क पैकेट, सब्जियां और अन्य आवश्यक वस्तुएं जैसे दैनिक जरूरत के चावल, तेल, दाल आदि गरीबों, जरूरतमंदों और वितरित किए। निराश्रित लोग। नरसिंगी, शमीरपेट एल एंड ओ स्टाफ, बालानगर ट्रैफिक पुलिस, गाचीबोलवाली ट्रैफिक पुलिस, अलवाल ट्रैफिक पुलिस, आरजीआईए ट्रैफिक पुलिस, कुकटपल्ली ट्रैफिक पुलिस ने जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरित किया।

साइबराबाद पुलिस abad आपकी सुरक्षा हमारी चिंता 24/7 ’
श्री वीसी सज्जनर, पुलिस आयुक्त ने कहा कि साइबराबाद पुलिस ‘आपकी सुरक्षा हमारी चिंता 24/7’ है और जनता को 100 की देरी के मामले में, डायलिसिस, कार्डियक अरेस्ट, दुर्घटना या ऐसी आपात स्थितियों में 108 की देरी के मामले में 100 नंबर डायल करने के लिए कहा। लॉकडाउन अवधि में जनता। उन्होंने उपद्रवियों को महामारी से संबंधित अफवाहें न फैलाने की चेतावनी भी दी और किसी भी तरह की गड़बड़ी पाए जाने पर कानून के अनुसार निपटा जाएगा और साथ ही घर से बाहर रहने वाले लोगों से 21 दिनों के लिए अनुरोध किया है और पड़ोसी उन पर नजर रख सकते हैं और कोरोना नियंत्रण कक्ष को सूचित कर सकते हैं या किसी भी विचलन के मामले में 100।


साइबराबाद में लॉकडेन अवधि के दौरान विभिन्न क्षेत्रों में बड़ी संख्या में जनता की शिकायतों के मद्देनजर, साइबराबाद पुलिस के संचालन तंत्र को कारगर बनाने के लिए, कमिश्नरेट में एक समर्पित नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है।
नियंत्रण कक्ष चौबीस घंटे लॉकडाउन अवधि में कार्य करेगा। लॉकडाउन अवधि के दौरान जनता विभिन्न मुद्दों से संबंधित सभी शिकायतों को उठा सकती है। होम संगरोध मानदंडों का उल्लंघन; सामाजिक भेद का उल्लंघन; लॉकडाउन के आदेशों का उल्लंघन; आपातकालीन मुद्दों; आवश्यक सेवाओं की खरीद में समस्याएं; आदि, साइबराबाद क्षेत्र में सूचना दी जा सकती है।

नागरिकों से अनुरोध है कि वे स्वयंसेवकों को सेवा प्रदान करने के लिए और लॉकडाउन से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त करने के लिए, देवियों को सूचित करके सेवा का उपयोग करें। संपर्क विवरण: 9490617440, 9490617431
ऊपर दिए गए नंबरों पर व्हाट्सएप के जरिए भी ईमेल किया जा सकता है: covidcontrolcyb@gmail.com
जनता से अनुरोध है कि वे कंट्रोल रूम की सेवाओं का उपयोग करें और वास्तविक मुद्दों को हल करें। साइबराबाद पुलिस ने नागरिकों से आग्रह किया है कि वे घर पर रहने, लॉक होने की अवधि के दौरान सुरक्षित रहने और शासन करने के लिए कोरोना वायरस की श्रृंखला को तोड़ दें।