मैं सिंदूर तब लगाऊंगी, जब मेरा मन करेगा: Disha Parmar

अगर सिंदूर लगाती तो और खिलतीं।’ Disha Parmar  ने इन सवालों और कमेंट्स का जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरे सिंदूर न लगाने की वजह से जो लोग मेरे पोस्ट पर निगेटिविटी फैला रहे हैं,
 | 
मैं सिंदूर तब लगाऊंगी, जब मेरा मन करेगा: Disha Parmar
मालूम हो कि दिशा परमार शादी के बाद की जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं, जिसकी झलक वे अपने फैंस को सोशल मीडिया पर देती रही हैं। वे 16 जुलाई को सिंगर राहुल वैद्य के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।


Bollywood: शादी के बाद कुछ लोगों ने सिंदूर न लगाने की वजह से एक्ट्रेस Disha Parmar से सवाल किए हैं और इसे लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर लिखता है, ‘आपने फिर से सिंदूर नहीं लगाया?’ दूसरा यूजर लिखता है, ‘अगर सिंदूर लगाती तो और खिलतीं।’ Disha Parmar  ने इन सवालों और कमेंट्स का जवाब देते हुए लिखा, ‘मेरे सिंदूर न लगाने की वजह से जो लोग मेरे पोस्ट पर निगेटिविटी फैला रहे हैं, उनसे कहना चाहती हूं कि यह मेरी च्वॉइस है! मैं सिंदूर तब लगाऊंगी, जब मेरा मन करेगा।


मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है और न ही मेरे पति और परिवार को इससे कोई दिक्कत है, तो फिर आप क्यों परेशान हैं?’ ऐसा नहीं है कि दिशा बिलकुल भी सिंदूर नहीं लगाती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसी कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे सिंदूर लगाए नजर आ रही हैं। दिशा को पहले भी इसी तरह के सवाल का सामना करना पड़ा था। जब कपल फैंस से इंटरैक्ट करने के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे, तब एक फैन ने उनसे पूछा कि दिशा ने सिंदूर क्यों नहीं लगा रही हैं? इस पर दिशा राहुल की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, ‘इन्होंने लगाया ही नहीं। इनके पास टाइम ही नहीं है, जबकि इन्होंने ‘बिग बॉस’ में वादा किया था कि ये हर दिन मुझे सिंदूर लगाएंगे।’


मालूम हो कि दिशा परमार शादी के बाद की जिंदगी का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं, जिसकी झलक वे अपने फैंस को सोशल मीडिया पर देती रही हैं। वे 16 जुलाई को सिंगर राहुल वैद्य के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। कपल ने शादी से जुड़े कई वीडियोज और फोटोज फैंस के लिए शेयर किए हैं। अब एक्ट्रेस ने पिंक साड़ी में अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज पोस्ट की हैं।एक्ट्रेस ने ये फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से करीब 20 घंटे पहले शेयर की हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती पर हर कोई फिदा हो गया है। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।