श्रद्धा कपूर है वरुण धवन की बेस्टफ्रेंड?

 | 
Is Shraddha Kapoor Varun Dhawan best friend?
Bollywood" बॉलीवुड एक्टर Varun Dhawan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में चीजें शेयर करते रहते हैं. बीते दिन Varun Dhawan' ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ ढेर सारी बातें की. उनके सवालों के जवाब दिए. इतना ही नहीं उन्होंने अपना डाइट प्लान भी फैंस के साथ शेयर किया है. वरुण इन दिनों अपनी बेस्टफ्रेंड को बहुत मिस कर रहे हैं. ये कोई और नहीं बल्कि एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ही हैं जिनके साथ वरुण कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.
Varun Dhawan' की बेस्टफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर हैं. दोनों एक साथ एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. आस्क मी समथिंग सेशन के दौरान Varun Dhawan' से एक फैन ने पूछा- क्या श्रद्धा कपूर आपकी बेस्टफ्रेंड हैं?
इस सवाल के जवाब में वरुण ने श्रद्धा के साथ एक वीडियो शेयर किया जिसनें दोनों बोटिंग कर रहे हैं और साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के साथ Varun Dhawan' ने लिखा- मैं आशा करता हूं कि हम और घूम सकते लेकिन इस समय हम महामारी में हैं.
सेशन के दौरान एक यूजर ने वरुण ने पूछा कि वह किस तरह की डाइट फॉलो करते हैं. इसके जवाब में कॉफी की फोटो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- मैं 14-16 घंटे इंटरमिटेंट फास्टिंग करने की कोशिश करता हूं. दिन की शुरुआत कॉफी से करता हूं फिर एग व्हाइट, ओमलेट/ओट्स, सब्जियां और चिकन, मखाना, सब्जियां और चिकन और ढेर सारा पानी पीता हूं.
वरुण धवन फिल्म जुग जुग जियो की चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. कोरोना से संक्रमित होने के बाद वरुण ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. वरुण के साथ नीतू कपूर और फिल्म के डायरेक्टर भी इस वायरस की चपेट में आए थे.
वर्कफ्रंट की बात करें तो Varun Dhawan' आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में सारा अली खान के साथ नजर आए थे. अब वह जल्द ही कृति सेनन के साथ भेडिय़ा में नजर आने वाले हैं. वह हाल ही में अरुणाचल प्रदेश में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करके वापस लौटे हैं. इसके अलावा वह कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जियो में भी नजर आने वाले हैं.