करण देओल(Karan Deol)ने हेमा मालिनी के करियर पर कह दी बड़ी बात

Bollywood: धर्मेंद्र के पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे सनी देओल के बेटे करण देओल(Karan Deol) है। और धर्मेंद्र ने दूसरी शादी हेमा मालिनी से किये है। धर्मेंद्र के पोते सनी देओल के बेटे करण देओल ने कहा है कि मैने हेमा मालिनी की एक या दो फिल्में देखी है।

 | 
करण देओल(Karan Deol)ने हेमा मालिनी के करियर पर कह दी बड़ी बात

Bollywood: धर्मेंद्र के पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे सनी देओल के बेटे करण देओल(Karan Deol) है। और धर्मेंद्र ने दूसरी शादी हेमा मालिनी से किये है। धर्मेंद्र के पोते सनी देओल के बेटे करण देओल ने कहा है कि मैने हेमा मालिनी की एक या दो फिल्में देखी है। और देखने के बाद उन्होंने कहा कि मैं समझ गया हूं कि वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं। करण देओल(Karan Deol) ने अपनी ये बाते एक इंटरव्यू में रखे हैं, उन्होंने हेमा मालिनी को बॉलीवुड के लिए ‘महान’ बताया है l


करण देओल(Karan Deol) बॉलीवुड में इंट्री कर चुके हैं, इन्होंने बॉलीवुड में फि़ल्म ‘पल पल दिल के पास’ से शुरुआत किया है। वहीं करण ‘यमला पगला दीवाना’ के सीक्वल में दिख चुके हैं।जब करण देओल(Karan Deol)  से इंटरव्यू में हेमा मालिनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, उनका बॉलीवुड का करियर पहली फिल्म से लेकर आखिरी फि़ल्म तक शानदार रहा।

जब करण देओल(Karan Deol) से ये पूछा गया कि क्या आप हेमा मालिनी की फि़ल्म देखे हैं, तो उन्होंने जवाब में कहा कि हाँ, मैंने उनकी फिल्म एक-दो देखी है। और देख कर मैं कह सकता हूं कि वह एक अच्छी अभिनेत्री थी।
सन 1968 में हेमा मालिनी ने अपना करियर शुरू की थी। उन्होंने फिल्म ‘सपनो के सौदागर’ से स्टार्ट की थी। हेमा मालिनी बॉलीवुड में कई सारे हिट फिल्में दी हैं। जिनमे ‘सीता-गीता’, शोले, ड्रीम गर्ल, बागबान जैसे कई फिल्में दी हैं।
करण देओल , धर्मेंद्र और उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे सनी देओल के बेटे हैं। धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से दूसरी शादी रचाई है, हेमा मालिनी के दो बेटियां हैं जिनका नाम ईशा देओल और अहाना देओल है।