Tubelight Poster: इस बार सामने आया सलमान खान का चेहरा

नई दिल्ली: एक दिन पहले ही सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का पहला पोस्टर रिलीज किया गया और भाईजान की फिल्म का इंतजार कर रहे उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपनी बेसब्री भी जाहिर कर दी. ऐसे में सलमान खान ने दूसरे ही दिन अपने फैन्स के लिए फिल्म के दूसरे पोस्टर
 | 

नई दिल्‍ली: एक दिन पहले ही सलमान खान की फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ का पहला पोस्‍टर रिलीज किया गया और भाईजान की फिल्‍म का इंतजार कर रहे उनके फैन्‍स ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपनी बेसब्री भी जाहिर कर दी. ऐसे में सलमान खान ने दूसरे ही दिन अपने फैन्‍स के लिए फिल्‍म के दूसरे पोस्‍टर का तोहफा दिया है और अच्‍छी बात यह है कि इस बार सलमान खान का चेहरा भी नजर आ रहा है. पोस्‍टर में सलमान चैक डिजाइन की शर्ट और हाफ स्‍वेटर पहने नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके गले में जूते भी लटके हुए हैं. पोस्‍टर में सलमान अपने मासूम चेहरे के साथ सल्‍यूट करते नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर के बैकग्राउंड में युद्ध का सीन नजर आ रहा है.

सलमान ने गुरुवार को सुबह अपनी फिल्‍म का यह पोस्‍टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. उन्‍होंने इसके साथ कैप्‍शन दिया, ‘ शांति, सम्‍मान, प्‍यार और प्रकाश आपकी जिंदगी में ‘ट्यूबलाइट’ की तरफ से’.

डायरेक्‍टर कबीर खान ने भी इस फिल्‍म का पोस्‍टर जारी किया है और उन्‍होंने कैप्‍शन दिया, ‘ जागो… सलमान का सलाम आया है!’. इस पोस्‍टर के आते ही #SalmanKaSalaam ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा.

युद्ध की पृष्‍ठ भूमि पर बनी यह फिल्‍म, सलमान की कई फिल्‍मों की तरह इस साल ईद पर ही रिलीज होने वाली है. बता दें कि बुधवार को इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया गया था जिसमें सलमान खान की पीठ नजर आ रही थी और वह रेगिस्‍तान में चलते हुए नजर आ रहे थे.

यह फिल्‍म एक हिस्टोरिक वॉर ड्रामा फिल्म है जो 1962 के सिनो-इंडो युद्ध पर आधारित है. इस फिल्‍म में सलमान के साथ चीनी एक्ट्रेस-मॉडल झूझू भी नजर आएंगी. सलमान की इस फिल्‍म में शाहरुख खान एक स्पेशल केमियो करने वाले है. डायरेक्‍टर कबीर खान और सलमान की जोड़ी तीसरी बार साथ नजर आने वाली है. इससे पहले दोनों ने साल 2012 में फिल्म ‘एक था टाइगर’ और 2015 में ‘बजरंगी भाईजान’ में काम किया था. यह दोनों ही फिल्‍में सुपरहिट साबित हुई थीं.