चेतन की शतकीय पारी से रुद्रप्रयाग राइडर्स की जीत

देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड क्रिकेट लीग सीजन-टू में रुद्रप्रयाग राइडर्स ने चेतन बिष्ट की शतकीय पारी की बदौलत पिथौरागढ़ वॉरियर्स को छह विकेट से हराया। दूसरे मैच में टिहरी टॉपगंस ने चमोली चार्जर्स को पांच विकेट से शिकस्त दी। रेंजर्स ग्राउंड में रविवार को पिथौरागढ़ वॉरियर्स व रुद्रप्रयाग राइडर्स के बीच पहला मैच खेला गया। पिथौरागढ़
 | 

देहरादून, [जेएनएन]: उत्तराखंड क्रिकेट लीग सीजन-टू में रुद्रप्रयाग राइडर्स ने चेतन बिष्ट की शतकीय पारी की बदौलत पिथौरागढ़ वॉरियर्स को छह विकेट से हराया। दूसरे मैच में टिहरी टॉपगंस ने चमोली चार्जर्स को पांच विकेट से शिकस्त दी।

रेंजर्स ग्राउंड में रविवार को पिथौरागढ़ वॉरियर्स व रुद्रप्रयाग राइडर्स के बीच पहला मैच खेला गया। पिथौरागढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शाहबाज अहमद के नाबाद शतक (130) एवं शुभम पुंडीर (नाबाद 27) की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 205 रन बनाए। रुद्रप्रयाग के लिए सुनील दलाल ने दो विकेट चटकाए। जवाब में रुद्रप्रयाग राइडर्स ने चेतन बिष्ट के शतक (111) एवं सुनील दलाल (40) की मदद से निर्धारित लक्ष्य को 17.2 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। पिथौरागढ़ के वैभव पंवार ने दो विकेट हासिल किए। चेतन बिष्ट को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

दूसरा मैच में चमोली ने पहले खेलते हुए रोहित नेगी (77) व सरफराज अशरफ (64) अद्र्धशतकों की बदौलत निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 192 रन बनाए। टिहरी के लिए बाबू राम व हनीश गौड़ ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में टिहरी टॉपगंस ने आकाश वशिष्ठ के अद्र्धशतक (51) एवं नीरज सैनी (48) की मदद से निर्धारित लक्ष्य को 17.4 ओवर में पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया। आकाश वशिष्ठ को मैन ऑफ द मैच चुना गया।