चोरी के छह दुपहिया वाहनों के साथ दो छात्र दबोचे

देहरादून,। पुलिस ने चोरी के छह दुपहिया वाहनों के साथ दो छात्रों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रूपये ईनाम की घोषणा की है। पत्रकारों
 | 
चोरी के छह दुपहिया वाहनों के साथ दो छात्र दबोचे

देहरादून,। पुलिस ने चोरी के छह दुपहिया वाहनों के साथ दो छात्रों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार रूपये ईनाम की घोषणा की है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वीटी अग्रवाल ने बताया कि शहर में हो रही दुपहिया वाहनों की चोरी को ध्यान में रखते हुए शहर कोतवाल डीएस रावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने जहां-जहां से वाहन चोरी हुए थे वहां के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो दो युवक सामने आये जिसके बाद पुलिस टीम ने वाहन चैकिंग अभियान चलाया। चैकिंग के दौरान कनक चौक के पास दो युवक जोकि सीसीटीवी कैमरों में आये युवको से मिलते जुलते थे मोटरसाईकिल से आते दिखायी दिये। पुलिस ने रोककर उनसे गाड़ी के कागजात मांगे तो वह कागजात नहीं दिखा सके।

पुलिस टीम ने जब सख्ती सेेे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने यह मोटरसाईकिल एस्लेहाल के पास से चोरी की है। जिसके बाद पुलिस ने उनकी निशानदेही पर प्रेमनगर, डालनवाला व शहर कोतवाली क्षेत्र से चोरी की गयी पांच मोटरसाईकिलें व एक स्कूटी बरामद कर ली। पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह चोरियां अपने शैक पूरे करने व स्कूल में अपने दोस्तों पर धैंस जमाने के लिए करते थे। पुलिस टीम द्वारा आठ घंटे के अन्दर कार्रवाही करते हुए छह दुपहिया वाहन बरामद करने पर उनके द्वारा ढाई हजार रूपये के ईनाम की घोषणा की है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनको न्यायालय में पेश किया जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।