जॉन अब्राहम ने उत्तराखंड के प्राकृतिक सौन्दर्य की सराहना की

देहरादून : प्रसिद्ध अभिनेता जॉन अब्राहम ने उत्तराखंड के प्राकृतिक सौन्दर्य की सराहना की। जॉन ने कहा कि उत्तराखंड एक खूबसूरत राज्य है, यहां पर फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल वातावरण है। गत 6 दिनों से देहरादून तथा मसूरी में जॉन अब्राहम प्रोडक्शन की फिल्म ‘‘शांतिनाम’’ की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म के
 | 

देहरादून : प्रसिद्ध अभिनेता जॉन अब्राहम ने उत्तराखंड के प्राकृतिक सौन्दर्य की सराहना की। जॉन ने कहा कि उत्तराखंड एक खूबसूरत राज्य है, यहां पर फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल वातावरण है।

गत 6 दिनों से देहरादून तथा मसूरी में जॉन अब्राहम प्रोडक्शन की फिल्म ‘‘शांतिनाम’’ की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म के निर्माता एवं मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम तथा निर्देशक अभिषेक है।

आज दोपहर उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी/उप निदेशक केएस चैहान ने बीजापुर अतिथि गृह देहरादून में प्रसिद्ध अभिनेता जॉन अब्राहम तथा फिल्म के निर्देशक अभिषेक से मुलाकात की तथा उत्तराखंड आगमन पर स्वागत किया तथा केदारनाथ मंदिर का स्मृति चिह्न भेंट किया। श्री चैहान ने भेंट के दौरान उत्तराखंड सरकार द्वारा संचालित फिल्म नीति 2015 के संबंध में विस्तृत जानकारी दी।

प्रसिद्ध अभिनेता जॉन अब्राहम एवं उनकी टीम ने उत्तराखण्ड में शूटिंग के दौरान अपने अनुभव बताये। उन्होंने उत्तराखंड प्राकृतिक सौन्दर्य की सराहना की। जॉन अब्राहिम ने कहा कि उत्तराखंड एक खूबसूरत राज्य है, यहां पर फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल वातावरण है।

श्री चैहान ने बताया कि अभी तक लगभग 62 फिल्म निर्माताओं को शूटिंग हेतु अनुमति प्रदान की गई है। इस अवसर पर लाइन प्रोडयूसर मयंक तिवारी, मयंक, अतुल पैन्यूली आदि उपस्थित थे