त्रिवेंद्र सरकार आपदा प्रभावितों को समुचित सहायता करेंः सांसद तपन सेन

देहरादून। माक्र्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के केन्द्रीय कमेटी सदस्य कामरेड तपन सेन ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि जीएसटी के माध्यम से आम जनता पर अप्रत्यक्ष कर का बोझ डालकर बड़े पूंजीपतियों को राहत दी है। उन्होंने कहा है कि इस सन्दर्भ में माकपा दुवारा पेश किये संशोधन प्रस्ताव को सरकार दुवारा जानबूझ
 | 
त्रिवेंद्र सरकार आपदा प्रभावितों को समुचित सहायता करेंः सांसद तपन सेन

देहरादून। माक्र्सवादी कम्यूनिस्ट पार्टी के केन्द्रीय कमेटी सदस्य कामरेड तपन सेन ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि जीएसटी के माध्यम से आम जनता पर अप्रत्यक्ष कर का बोझ डालकर बड़े पूंजीपतियों को राहत दी है। उन्होंने कहा है कि इस सन्दर्भ में माकपा दुवारा पेश किये संशोधन प्रस्ताव को सरकार दुवारा जानबूझ कर अस्वीकार किया गया। उन्होंने कहा त्रस्ञ्ज से छोटे व्यवसाईयों की रोजीरोटी का संकट पैदा हो गया है तथा आम जनता पर अतिरिक्त बोझ डाल दिया है। हाल में मोदी सरकार द्वारा गैस के मूल्य वृधि की गई तथा जनकल्याणकारी योजनाओं मैं कटोती का फैसला भी सर्वविदित है।
पार्टी राज्य सचिव कामरेड राजेन्द्र सिंह नेगी ने त्रिवेंद्र सरकार की विफलता का जिक्र करते हुये कहा कि इस सरकार को हर क्षेत्र में विफल ठहराया है 7 उन्होंने कहा है कि पार्टी जनता के मुद्दों पर संघर्ष करेगी तथा 15 अगस्त से 30 अगस्त 2017 तक राज्य में जनमुद्दों एवम् साम्प्रदायिकता के खिलाफ अभियान चलाएगी। बैठक की अध्यक्षता कामरेड बच्चीराम कोंसवाल ने की। बैठक में कामरेड विजय रावत , कामरेड सुरेन्द्र सिंह सजवाण , गंगाधर नोटियाल , वीरेंद्र भंडारी , इंदु नोडियाल , भगवान सिंह राणा , कामरेड भूपाल सिंह रावत , दिनेश पण्डे , आर .पी जोशी , आर.सी. धीमान , महेंद्र जखमोला, शिव प्रसाद देवली राजेन्द्र पुरोहित , लेखराज , अनंत आकाश , राजाराम सेमवाल , मदन मिश्रा , वीरेंद्र गोस्वामी , आदि ने विचार व्यक्त किये।बैठक में प्राकृतिक आपदा पीडितो की समुचित सहायता देने की मांग सरकार से की। बैठक में प्राक्रतिक आपदा में मारे गये लोगों , सीमा पर मरे गये जवानों ,गोरखपुर में मारे गये बच्चों को श्रधांजली दी गई।