मसूरी विधानसभा क्षेत्र में विधायक जोशी ने पुरोहित किये सम्मानित, 197 पुरोहित किए जा चुके सम्मानित 

देहरादून, वीरवार को देहरादून के धोरण वार्ड में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मंदिरों में पूजा-पाठ करने वाले 21 पुरोहितों को कोरोना महामारी के दौर में हो रही परेशानियों के दृष्टिगत राशन एवं आर्थिक सहायता प्रदान की। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 21 विभिन्न मंदिरों के पुरोहितों को वितरण के बाद मसूरी विधायक गणेश जोशी
 | 
मसूरी विधानसभा क्षेत्र में विधायक जोशी ने पुरोहित किये सम्मानित, 197 पुरोहित किए जा चुके सम्मानित 
देहरादून, वीरवार को देहरादून के धोरण वार्ड में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मंदिरों में पूजा-पाठ करने वाले 21 पुरोहितों को कोरोना महामारी के दौर में हो रही परेशानियों के दृष्टिगत राशन एवं आर्थिक सहायता प्रदान की।
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए 21 विभिन्न मंदिरों के पुरोहितों को वितरण के बाद मसूरी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि मेरा संकल्प है कि प्रत्येक जरुरतमंद व्यक्ति को मदद पहुॅच सके और भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता इस हेतु प्रतिबद्ध है। उन्होनें कहा कि यह मेरी व्यक्तिगत श्रद्धा है कि पुरोहितों को उचित सम्मान दिया जा सके ताकि किसी को भी राशन की कमी न हो।
विधायक जोशी ने बताया कि अब तक मसूरी विधानसभा क्षेत्र में निवास करते वाले 197 पुरोहितों को सम्मानित किया जा चुका है। विदित है कि कोरोना महामारी के चलते मंदिर बंद है न ही कोई धार्मिक आयोजन हो पा रहा है, जिसके चलते जजमानी भी नहीं हो रही है ऐसे में पुजारियों पर परिवार के पालन में परेशानी होने के साथ ही आर्थिक संकट गहरा गया है। इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, निरंजन डोभाल, अरविन्द डोभाल, आशीष थापा आदि उपस्थित रहे।