विधायक विनोद चमोली ने मौके पर पहुंचकर जल निगम को पूरे मार्ग का पैचवर्क करने के दिए निर्देश 

देहरादून, धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मधुर विहार फेज-2 में जलनिगम द्वारा बदहाल सड़क के कुछ हिस्से पर ही पैच वर्क कार्य किए जाने का स्थानीय लोगों ने कड़ा विरोध किया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मुख्य मार्ग से मधुर विहार फेज-दो को जाने वाला पूरा मार्ग बदहाल है जबकि जलनिगम द्वारा इस मार्ग के
 | 
विधायक विनोद चमोली ने मौके पर पहुंचकर जल निगम को पूरे मार्ग का पैचवर्क करने के दिए निर्देश 
देहरादून, धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत मधुर विहार फेज-2 में जलनिगम द्वारा बदहाल सड़क के कुछ हिस्से पर ही पैच वर्क कार्य किए जाने का स्थानीय लोगों ने कड़ा विरोध किया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि मुख्य मार्ग से मधुर विहार फेज-दो को जाने वाला पूरा मार्ग बदहाल है जबकि जलनिगम द्वारा इस मार्ग के कुछ हिस्से में ही पैच वर्क कार्य किया जा रहा है, जो कि गलत है। पूरे बदहाल मार्ग का मरम्मत कार्य होना चाहिए। इस मांग को लेकर सोमवार सुबह को मधुर विहार फेज-2 के लोग मौके पर एकत्रित हुए और कार्यदायी संस्था के अधिकारियों के समक्ष अपना रोष प्रकट किया।

विवाद बढ़ता देख बाद में क्षेत्रीय विधायक विनोद चमोली मौके पर पहुंचे और कालोनी वासियों को आश्वासन दिया कि मुख्य मार्ग से मधुर विहार फेज-2 को जाने वाली पूरी बदहाल सड़क का मरम्मत कार्य किया जाएगा, उन्होंने इस संबंध में जलनिगम के अधिकारियों को निर्देशित कर दिया है। विधायक विनोद चमोली के इस आश्वासन के बाद स्थानीय लोग शांत हुए।दरअसल, में बंगाली कोठी के पास मुख्य मार्ग से मधुर विहार फेज-2 को जाने वाला संपर्क मार्ग रखरखाव और जिम्मेदार विभागों की अनदेखी के चलते बेहद खस्तालात में है। इस मार्ग में जगह-जगह पर गड्ढे बने हुए हैं। बारिश में इन गड्ढों में पानी भर जाता है जिस कारण स्थानीय लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
सड़क पर बने इन गड्ढों में आए दिनों में आए दिनों दोपहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। पानी की पाइप लाइन बिछाने के लिए की गई बेतरतीब खुदाई के चलते इस मार्ग की हालत बेहद खस्ता बनी हुई है। जिम्मेदार विभाग ने पाइप लाइन बिछाने के बाद सड़क को दुरुस्त नहीं किया जिस कारण इसकी हालत काफी खराब हो रखी है। इन दिनों जल निगम को इस सड़क पर पैच वर्क कार्य करने की याद आई लेकिन वह भी सड़क के केवल कुछ ही हिस्से में। जब स्थानीय लोगों को इसकी सूचना मिली कि जलनिगम द्वारा मधुर विहार फेज-2 को जाने वाले मार्ग के केवल कुछ ही अंतिम हिस्से में मरम्मत कार्य किया जा रहा है तो लोगों ने मौके पर पहुंचकर जलनिगम के अधिकारियों के समक्ष अपना रोष व्यक्त किया। इन लोगों का कहना था कि मुधर विहार फेज-2 को जाने वाले पूरे मार्ग की हालत खस्ता बनी हुई है, इसलिए पूरे मार्ग पर मरम्मत कार्य किया जाना जरूरी है।
जब कार्यदायी संस्था के अधिकारियों से इस पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला तो लोगों ने इसकी शिकायत स्थानीय पार्षद दर्शन लाल बिंजोला और क्षेत्रीय विधायक विनोद चमोली से की। लोगों की शिकायत पर विधायक विनोद चमोली मौके पर पहुंचे और पूरा मामला जाना। पूरा मामला जानने के बाद विधायक चमोली ने जल निगम के अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक निर्देश दिए। विधायक ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया कि मधुर विहार फेज-2 को जाने वाले पूरे मार्ग का मरम्मत कार्य किया जाएगा उसके बाद लोग शांत हुए। विधायक चमोली ने जल निगम के अधिकारियों को अपने कैंप कार्यालय में बुलाकर उन्हें पूरे मार्ग का मरम्मत कार्य करने के संबंध में निर्देशित किया।