विस अध्यक्ष ने विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए

ऋषिकेश। कैंप कार्यालय ऋषिकेश में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने 100 निर्धन, असहाय एवं दिव्यांग जनों को अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 5 लाख रुपये के आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से केवल असहाय, आर्थिक संसाधन विहीन व्यक्ति को ही आर्थिक
 | 
विस अध्यक्ष ने विवेकाधीन कोष से आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए
ऋषिकेश। कैंप कार्यालय ऋषिकेश में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने 100 निर्धन, असहाय एवं दिव्यांग जनों को अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 5 लाख रुपये के आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से केवल असहाय, आर्थिक संसाधन विहीन व्यक्ति को ही आर्थिक सहायता दी जा रही है। अब उन्होने कहा कि वे स्वयं गरीबों की समस्याओं को समझते है तथा उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करने का प्रयास कर रहे है।
विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि अशिक्षा, कमजोर साहस और सामाजिक दुराव से गरीबों की समस्याएं हमेशा बढ़ती हैं। उनके पास एक पूंजी होती है वह है उनकी मेहनत है। उन्होंने कहा कि आर्थिक सहायता गरीबों के लिए एक मदद के तौर पर है इसे कोई योजना कदापि ना समझें। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र में सभी जगह विकास के समान कार्य करवाए जा रहे है। कुछ लोग गुमराह करने की कोेशिश में लगे रहते है,ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है। श्री अग्रवाल ने कहा कि कुछ लोग अलोचना करते हैं, वो बेशक अलोचना करते रहे लेकिन मेरा मुख्य मकसद लोगों की सेवा करना है।श्री अग्रवाल ने कहा कि मैं क्षेत्र के प्रत्येक कोने कोने तक जरूरी सुविधाएँ देने का हर संभव प्रयास करता रहूँगा। इस अवसर पर कुसुम कंडवाल, रवींद्र राणा, कविता शाह, रजनीश, कमला नेगी, सुमित पवार, रजनी शर्मा, संजय कुमार, रवी शर्मा, पंकज शर्मा, सुमित सेठी, रविंद्र रमोला, रवि राणा, सचिन अग्रवाल, जयंत शास्त्री आदि लोग उपस्थित थे।