हरियाणा के यात्रियों की कार खाई में गिरी, तीन की मौत

गोपेश्वर : श्री बदरीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद लौट रहे रोहतक हरियाणा के यात्रियों की कार पिनौला में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) जोशीमठ लाया गया है। जानकारी के
 | 

गोपेश्वर : श्री बदरीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद लौट रहे रोहतक हरियाणा के यात्रियों की कार पिनौला में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) जोशीमठ लाया गया है।

जानकारी के अनुसार, रोहतक हरियाणा के यात्री बदरीनाथ धाम के दर्शन करने के बाद बुधवार को घर लौट रहे थे। बदरीनाथ से वापस आते वक्त गोविंददघाट के निकट पिनौला में यात्रियों का डस्टर वाहन (यूके16 एयू 2633) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा।

इस दुर्घटना में शोभन सिंह, गुड्डी देवी और सुखानी देवी सभी निवासी रोहतक हरियाणा की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि आनंद सिंह बिष्ट निवासी टिहरी गढ़वाल हाल निवासी दिल्ली घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों के साथ राहत बचाव कार्य किया।

मृतक के  नाम

1-शोभन सिंह (71 वर्ष) पुत्र लक्थी सिंह निवासी मकान न-816/25 सिमोट कालोनी आईटीआई के पास रोहतक हरियाणा

2-सुन्दरा देवी उर्फ सुखनी (61 वर्ष) पत्नी शोभन सिंह निवासी मकान न-816/25 सिमोट कालोनी आईटीआई के पास रोहतक हरियाणा

3-गुड्डी देवी (45 वर्ष) पत्नी गुमान सिंह बिष्ट निवासी जामनीखाल टिहरी गढवाल

घायल

चालक आनन्द सिंह बिष्ट (37 वर्ष) पुत्र चन्द्र सिंह  निवासी-ई-150 सेक्टर 15 नोयडा  गौतमबुद्ध नगर उत्‍तरप्रदेश