AAP प्रदेश कार्यालय में मनाया गया रक्षा बंधन, कर्नल कोठियाल को बांधी बहनों ने राखी

 | 
AAP प्रदेश कार्यालय में मनाया गया रक्षा बंधन, कर्नल कोठियाल को बांधी बहनों ने राखी 

देहरादून:  रक्षा बंधन के पावन अवसर पर AAP पार्टी प्रदेश कार्यालय में आप के वरिष्ठ नेता और मुख्य्मंत्री प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल ने बहनों से राखी बंधवाई। इस मौके पर कई बहनों समेत अन्य पार्टी कार्यकर्ता कार्यालय में मौजूद रहे। बहनों ने इस अवसर पर कर्नल कोठियाल का फूल मालाओं से स्वागत करते हुए उन्हें रक्षा सूत्र पहनाया और उनका मुंह मीठा करवाया। आप महिला कार्यकर्ताओं ने कर्नल कोठियाल को राखी बांधकर उनके उत्तराखंड नवनिर्माण के लक्ष्य के लिए प्रार्थना की और उनसे अपने इस अभियान को सफल करने का संकल्प लिया।

बहनों से रक्षा सूत्र बंधवाकर कर्नल कोठियाल ने कहा कि, आज का दिन बहुत ही पवित्र दिन है ,और ये त्यौहार भाई और बहन के प्यार का पर्व है। उन्होंने कहा कि, ऐसे सभी त्योहार देवभूमि में बडे ही हर्ष के साथ मनाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि, आज के दिन सभी भाई अपनी बहनों की रक्षा का वचन देते हैं ,और हम भी प्रदेश के नवनिर्माण और बहनों की खुशहाली के लिए प्रण ले चुके हैं ,और यही कामना करते हैं कि, सभी बहनें और महिलाएं हमारे साथ मिलकर चलेंगी और जो सपना हमने प्रदेश के नवनिर्माण के लिए देखा है ,वो सपना जरुर आने वाले समय में पूरा होगा। उन्होंने पूरे प्रदेश की बहनों को रक्षा बंधन के पवित्र त्योहार की बधाई दी। 

इस दौरान कर्नल कोठियाल ने कहा,रक्षाबंधन पर जिस तरह हर भाई अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है उसी तरहआज हम टेक होम राशन योजना से जुड़ी उत्तराखंड की सभी बहनों को वचन देते हैं आपके अधिकार की रक्षा के लिए हर तरह का संघर्ष करेंगे। हमारे रहते हुए कोई इस तरह हमारी बहनों का रोजगार नहीं छीन सकता। इसके अलावा उन्होंने तमाम मुद्दों पर आंदोलन कर रही महिलाओं को वचन।दिया वो हरसंभव , हर बहनों की मदद ऐसे ही करते रहेंगे।

हम अपनी बहनों को वचन देते हैं कि बस 6 महीने का इंतजार कीजिये, आपका भाई आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही न केवल टेक होम राशन योजना का काम अपनी बहनों को सौंपेगा, बल्कि जनहित से जुड़ी सभी योजनाओं में अपनी बहनों की भागेदारी सुनिश्चित करेगा। इस दौरान उन्हें राखी बांधने वालों में आप उपाध्यक्ष रजिया बेग,उमपा अग्रवाल,उमा सिसोदिया,हेमा भंडारी,रुखसाना, महजबी,झरना माथुर,जसोदा थापा,समेत गयूर अली,नूर हसन,शाबाज,हाशिम,अमजद,राजेश प्रधान,गुलफाम आदि अनेक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।