ADC ने गद्दी-गुज्जर कल्याण बोर्ड की प्रस्तावित बैठक की तैयारियों का लिया जायजा

 | 
ADC ने गद्दी-गुज्जर कल्याण बोर्ड की प्रस्तावित  बैठक की तैयारियों का लिया जायजा

धर्मशाला:  राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला के त्रिगर्त सभागार में 14 जुलाई को माननीय मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में आयोजित होने वाली गद्दी-गुज्जर कल्याण बोर्ड की प्रस्तावित बैठक की तैयारियों को लेकर आज राजकीय महाविद्यालय के त्रिगर्त सभागार में बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता अतिरिक्त उपायुक्त राहुल कुमार ने की। उन्होंने अधिकारियों को बैठक के सफल आयोजन को लेकर अपने-अपने विभागों से जुड़े कार्य समय रहते पूरा करने के निर्देश दिए।


  ADC ने बैठक के दौरान लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को सभागार में रंग-रोगन की व्यवस्था करने, विद्युत विभाग के अधिकारियों को विद्युत आपूर्ति, जल शक्ति विभाग के अधिकारियों को पेयजल, सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग के अधिकारियों को ध्वनि प्रसारण सेवा तथा नगर निगम के अधिकारियों को साफ-सफाई इत्यादि की उचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये। उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को यातायात तथा पार्किंग को लेकर भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिये ताकि किसी भी स्तर पर आम जनमानस को असुविधा का सामना न करना पड़े।


  इस अवसर पर आईएएस(प्रोवेशनर)गुरसिमर, अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी रोहित राठौर, एसी टू डीसी डॉ.मदन कुमार, डीएसपी बलदेव दत्त, अधिशाषी अभियंता विद्युत विभाग विकास ठाकुर, अधिशाषी अभियंता नगर निगम एसएस परमार, जिला नाज़र अजय शर्मा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा कर्मचारी मौजूद थे।