प्रेस कौंसिल ऑफ इंडिया का सदस्य बनाये जाने पर NUJ(I) परिवार एवं UPJA परिवार में हर्ष की लहर दौड़ी

नई दिल्ली, माननीय उच्च न्यायालय दिल्ली ने प्रेस कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य के रूप में वरिष्ठ पत्रकार श्री अशोक नवरत्न के नाम को नियमानुसार नोटिफाइड करने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार को निर्देश दिए है। श्री नवरत्न नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स(इंडिया) NUJ(I) से सम्बद्धता प्राप्त राज्य इकाई यू०पी०जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन(उपजा) के संरक्षक
 | 
प्रेस कौंसिल ऑफ इंडिया का सदस्य बनाये जाने पर NUJ(I) परिवार एवं UPJA परिवार में हर्ष की लहर दौड़ी

नई दिल्ली, माननीय उच्च न्यायालय दिल्ली ने प्रेस कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य के रूप में वरिष्ठ पत्रकार श्री अशोक नवरत्न के नाम को नियमानुसार नोटिफाइड करने के लिए सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय भारत सरकार को निर्देश दिए है। श्री नवरत्न नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स(इंडिया) NUJ(I) से  सम्बद्धता प्राप्त राज्य इकाई  यू०पी०जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन(उपजा)  के संरक्षक है ।

ऑल इंडिया स्मॉल एंड मीडियम न्यूज़पेपर्स फेडरेशन, नई दिल्ली के राष्ट्रीय सचिव भी है । लंबे समय से श्री नवरत्न लघु एवं समाचार पत्रों के हित में संघर्ष करते आ रहे हैं।

प्रेस कौंसिल ऑफ इंडिया का सदस्य बनाये जाने पर NUJ(I) परिवार एवं UPJA परिवार में हर्ष की लहर दौड़ गयी है। उनकी नियुक्ति के आदेश होने पर उत्तर प्रदेश के साथ-साथ राजस्थान हरियाणा मध्य प्रदेश आदि राज्यों से भी पत्रकार संगठनों ने उन्हें बधाई दी है।