धर्मशाला पहुंचते ही भारतीय खिलाड़ियों का फूल और मालाओं से टीका लगाकर स्वागत किया गया

भारतीय टीम तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के लिए हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंच गई है। यहां भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार 15 सितंबर को पहला टी20 मैच खेलना है। वेस्टइंडीज दौरे से लौटे भारतीय टीम काफी उत्साह में है। वहीं, मेहमान टीम साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप के बाद
 | 
धर्मशाला पहुंचते ही भारतीय खिलाड़ियों का फूल और मालाओं से टीका लगाकर स्वागत किया गया

भारतीय टीम तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के लिए हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंच गई है। यहां भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार 15 सितंबर को पहला टी20 मैच खेलना है। वेस्टइंडीज दौरे से लौटे भारतीय टीम काफी उत्साह में है। वहीं, मेहमान टीम साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप के बाद पहली सीरीज खेलने उतरेगी।

शुक्रवार की शाम को भारतीय टीम गगल स्थित कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंची। इसके बाद टीम होटल के लिए निकलते समय भारतीय खिलाड़ियों को फूल मालाओं से टीका लगाकर स्वागत किया गया। इस दौरान भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को हिमाचल प्रदेश की मशहूर टोपी भी पहनाई गई। इस मौके के तस्वीरें बीसीसीआइ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की हैं।

View image on TwitterView image on Twitter

भारतीय टीम धर्मशाला के बाद दूसरा टी20 मैच पंजाब के मोहाली में खेलेगी, जबकि तीसरा और आखिरी मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। टी20 सीरीज के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी होनी है, जो आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है। भारतीय टीम फिलहाल आइसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर वन पर बनी हुई है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टी20 टीम इस प्रकार है

विराट कोहली (कप्‍तान), रोहित शर्मा (उपकप्‍तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, रिषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, कृणाल पांडया, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चहर, खलील अहमद, दीपक चहर और नवदीप सैनी।