कोविड-19 जेके टायर ने कम्यूनिटी सहयोग का विस्तार किया

हरिद्वार। कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई का सहयोग करते हुए भारत की अग्रणी टायर निर्माता कंपनी जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपने हरिद्वार, मैसूर, बानमोर, कांकरोली और चेन्नई प्लांट में नागरिकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए पब्लिक रिलीफ की एक सिरीज लागू की है। कंपनी हर क्षेत्र में खाद्य आपूर्ति
 | 
कोविड-19 जेके टायर ने कम्यूनिटी सहयोग का विस्तार किया
हरिद्वार। कोविड-19 के खिलाफ  देश की लड़ाई का सहयोग करते हुए भारत की अग्रणी टायर निर्माता कंपनी जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने अपने हरिद्वार, मैसूर, बानमोर, कांकरोली और चेन्नई प्लांट  में नागरिकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य सुनिश्चित करने के लिए पब्लिक रिलीफ की एक सिरीज लागू की है। कंपनी हर क्षेत्र में खाद्य आपूर्ति के साथ 10,000 से अधिक दैनिक वेतन भोगी और प्रवासियों तक पहुंच रही है। कंपनी ने 25 गांवों में चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर भी आयोजित किए हैं और पूरे भारत में अपनी विनिर्माण सुविधाओं के आसपास स्थित आवासीय इलाकों में सर्वेक्षण किया है।
जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन व एमडी डॉ रघुपति सिंघानिया ने कहा, जेके टायर सामुदायिक स्तर पर व्यापक जागरूकता पैदा करने की जरूरत को महसूस करता है और वाणिज्यिक वाहन चालकों, आपूर्तिकर्ताओं और अन्य विक्रेताओं को कोविड-19 के प्रसार के खिलाफ एहतियाती उपायों के बारे में शिक्षित करने के लिए ड्राइव का आयोजन कर रहा है। सार्वजनिक स्थानों पर नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रमुख स्थानों पर मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए जा रहे हैं। कंपनी ने एक कोरोना टास्क-फोर्स भी स्थापित किया है, जो सहयोगियों, भागीदारों और उनके परिवारों की आवश्यकताओं व स्वास्थ्य संबंधी जरूरतों का ध्यान रखता है। कोविड-19 के प्रभाव से निपटने में मदद के लिए चिकित्सा विशेषज्ञों के साथ प्रशिक्षण सत्र और इंटरैक्टिव वेबिनार जैसी पहलें भी आयोजित की जा रही हैं।