गंगा मां की रसोई भंडार का जरूरतमंदो को राशन सामग्री वितरण 49वें दिन भी निरंतर जारी

Haridwar,देवभूमि बधिर एसोसिएशन और श्रीसाई इंस्टीटयूट के द्वारा आयोजित जरूरतमंदो को राशन सामग्री वितरण कार्य 49वें दिन भी लगातार जारी है।एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष एवं गंगा मां की रसोई भंडार के कार्यक्रम संयोजक संदीप अरोड़ा ने कहा कि गंगा मां की रसोई भंडार 51 दिन पूर्ण होने पर राशन वितरण सेवा कार्य का समापन करेगा।
 | 
गंगा मां की रसोई भंडार का जरूरतमंदो को राशन सामग्री वितरण 49वें दिन भी निरंतर जारी

Haridwar,देवभूमि बधिर एसोसिएशन और श्रीसाई इंस्टीटयूट के द्वारा आयोजित जरूरतमंदो को राशन सामग्री वितरण कार्य 49वें दिन भी लगातार जारी है।एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष एवं गंगा मां की रसोई भंडार के कार्यक्रम संयोजक संदीप अरोड़ा ने कहा कि गंगा मां की रसोई भंडार 51 दिन पूर्ण होने पर राशन वितरण सेवा कार्य का समापन करेगा। हमारी रसोई की टीम ने लगातार कार्य कर सेवा धर्म निभाया और नर सेवा नारायण सेवा की भावना के तहत कार्य किया। भविष्य मे भी इस तरह के आपदा के दौरान गंगा मां की रसोई भंडार अपनी सेवाएं देती रहेगी।

श्रीसाई इंस्टीटयूट के प्रबंध निदेशक संजीव शर्मा ने कहा कि बिलकेश्वर मंदिर के पास से अति जरूरतमंद लोगो ने हमारे कार्यालय आकर राशन की मांग की। लॉक डाउन मे मंदिर बंद होने के कारण उधर की गतिविधिया ठप होने की वजह से इन लोगो के काम बंद हो गए। इनके अनुसार इनके किराये के घर मे राशन बिल्कुल भी नही है। उनको राशन देकर समस्या से निजात दिलाई गई। इसके अलावा टीबड़ी फाटक और दयानंद नगरी के लोगो को भी राशन वितरित की गई।

सामाजिक कार्यकर्ता अंकित राठौर ने कहा कि कोरोना वायरस के कारण सभी प्रकार के काम बंद थे। जिस कारण सभी लोगो को काफी दिक्कते झेलनी पड़ी लेकिन अब काम करने की आधे दिन की परमीशन सरकार ने दे दी जिस कारण काफी लोगो की दिक्कते कई हद तक कम हो जायेगी। इस मौके पर कदम फाउंडेशन अध्यक्ष नवीन राजवंश भी शामिल रहे।