जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फहराया 100 फुट ऊंचा तिरंगा

डोईवाला : जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर अब 100 फीट ऊंचा तिरंगा लहराने लगा है। सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने पूजा अर्चना के बाद राष्ट्रध्वज फहराया। इसी के साथ जौलीग्रांट उन गिने चुने एयरपोर्ट में शामिल हो गया है, जहां 100 फीट ऊंचा तिरंगा लहराता है। विशालकाय ध्वज को हाइड्रोलिक मशीन की मदद से इतनी
 | 

डोईवाला : जौलीग्रांट हवाई अड्डे पर अब 100 फीट ऊंचा तिरंगा लहराने लगा है। सोमवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत ने पूजा अर्चना के बाद राष्ट्रध्वज फहराया। इसी के साथ जौलीग्रांट उन गिने चुने एयरपोर्ट में शामिल हो गया है, जहां 100 फीट ऊंचा तिरंगा लहराता है।

विशालकाय ध्वज को हाइड्रोलिक मशीन की मदद से इतनी ऊंचाई तक पहुंचाया गया। हवाई अड्डे के निदेशक बी. कृष्ण कुमार ने बताया कि अब तक देश के 13 एयरपोर्ट पर इतनी ऊंचाई का तिरंगा लहराता है। इस श्रेणी जौलीग्रांट हवाई अड्डा 14वां है। तिरंगे को टर्मिनल के ठीक सामने स्थापित किया गया है। इस पर रात में रोशनी की व्यवस्था भी की गई है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आने वाले समय में यह एयरपोर्ट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाएगा। कार्यक्रम में टिहरी की सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह भी मौजूद थीं। इस मौके पर एयरपोर्ट के डीजीएम दीपक चमोली, सीआइएसएफ के डिप्टी कमांडेट विक्की सिंह, एयरपोर्ट मेनेजर नितिन कात्यान, इंजीनीयर विभा शाह समेत विभिन्न एयरलाइंसों के अधिकारी कर्मचारी भी उपस्थित थे।