बुलेरो कार चोरी के आरोप में एक युवक गिरफ्रतार

विकासनगर। डाकपत्थर चैकी क्षेत्रा से अगस्त माह में हुई बुलेरो कार के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्रतार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर चोरी की गई कार का इंजन बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। जानकारी के अनुसार
 | 
बुलेरो कार चोरी के आरोप में एक युवक गिरफ्रतार

विकासनगर। डाकपत्थर चैकी क्षेत्रा से अगस्त माह में हुई बुलेरो कार के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्रतार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर चोरी की गई कार का इंजन बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार बीते 27 अगस्त की रात्रि चोेरों ने डाकपत्थर चैकी क्षेत्रा से एक बुलेरो को चोरी कर लिया था। पुलिस ने वाहन स्वामी की तहरीर के आधर पर अज्ञात चोरों के खिलापफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्रतारी के प्रयास शुरू कर दिए थे। पुुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी इस्तकार पुुत्रा अब्दुल अजीज को उनके घर मंगलौर से गिरफ्रतार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने सरपफराज के साथ मिलकर कई वाहनों को चोरी किया है। हरियाणा पुलिस ने सरपफराज पर 50 हजार रूपए का ईनाम रखा था।
बीते दो अक्टूबर को करूक्षेत्रा पुलिस ने सरपफराज कोे गिरफ्रतार कर जेेल भेज दिया। पुुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर उसके घर से डाकपत्थर क्षेत्रा से चोरी की गई बोलेरो कार का इंजन बरामद किया। पुलिस टीम में एसएसआई यादविन्दर सिंह बाजवा, एसआई शमशेर अली, सिपाही सुनील राणा, देवेन्द्र, प्रमोद शामिल रहे।