राशन की दुकानों पर उचित दूरी बनाकर ही लें राशनः सुनील सेठी          

हरिद्वार,। राशन की दुकानों पर तीन माह का राशन मिलने पर जनता की भारी भीड़ उमड़ रही है हर राशन की दुकान पर सभी को अपने राशन लेने की जल्दी है जिसके कारण सोशल डिस्टेंस बनाना मुश्किल हो रहा है महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सामाजिक कार्यकर्ता सुनील सेठी ने आज राशन की दुकानों पर
 | 
राशन की दुकानों पर उचित दूरी बनाकर ही लें राशनः सुनील सेठी          
हरिद्वार,। राशन की दुकानों पर तीन माह का राशन मिलने पर जनता की भारी भीड़ उमड़ रही है हर राशन की दुकान पर सभी को अपने राशन लेने की जल्दी है जिसके कारण सोशल डिस्टेंस बनाना मुश्किल हो रहा है महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष सामाजिक कार्यकर्ता सुनील सेठी ने आज राशन की दुकानों पर खड़खड़ी पुलिस चैकी के अधिकारियों के सहयोग से सोशल डिस्टेंस के लिए गोले बनवाकर लोगो से उचित दूरी बनाने की अपील करते हुए सभी से मास्क लगाकर ही आने की अपील की।
 प्रत्येक राशन की दुकान पर पुलिस के अधिकारियों के साथ पोहचकर राशन मिलने में किसी को दिक्कत न हो और वो उचित दूरी बनाकर सोशल डिस्टेंस का पालन  करवाने का प्रयास किया। सुनील सेठी ने हरिद्वार की जनता से अपील की है कि वो सरकारी एडवाइजरी का पालन करे देशहित में सभी को इस समय अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी। जरूरी सामान राशन सभी को मिल रहा है परेशान होने की जरूरत नही है जल्दबाजी में न पड़कर धैर्य से कार्य करे उचित दूरी का पालन करते हुए राशन की दुकानों पर स्वयं लाइन लगाए। खड़खड़ी पुलिस के इंचार्ज अधिकारी समस्त स्टाफ ने जनता को पूर्ण सहयोग करते हुए राशन, फलों, सब्जियों, दूध की डेयरी पर सोशल डिस्टेंस का पालन करवाया।