सितारगंज में धारदार हथियार से हमला कर सैनिक को लूटा

सितारगंज : काशीपुर से अपने घर गांव टुकड़ी जा रहे सैनिक पर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। बदमाशों ने सैनिक से 27 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। पीड़ित सैनिक ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। हालांकि, अब तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। ग्राम टुकड़ी निवासी
 | 

सितारगंज : काशीपुर से अपने घर गांव टुकड़ी जा रहे सैनिक पर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। बदमाशों ने सैनिक से 27 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया। पीड़ित सैनिक ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। हालांकि, अब तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

ग्राम टुकड़ी निवासी सैनिक सुखविंदर सिंह ने तहरीर मे बताया कि वह रविवार को काशीपुर से बस से रात में सिसईखेड़ा पहुंचा था। वहां से अपने गांव टुकड़ी जा रहा था। इसी दौरान डोहरा गांव में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसके बाद धारदार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। हमले में जवान के सिर व पैर में चोट आ गई। इससे वह गिर गया।

इसके बाद हमलावरों ने उसकी जेब से रुपये और मोबाइल निकाल लिए। घायल होने की वजह से वह हमलावरों को पकड़ नहीं पाया। गांव पहुंचने के बाद परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए, जहां उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया। तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है, लेकिन वह मामले की जांच में जुट गई है।