रेडीमेड गारमेंट की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी

देहरादून: कोतवाली क्षेत्र के घोसी गली में देर रात रेडीमेड गारमेंट की एक दुकान में आग लग गई। आग की लपटों को देख इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को आग बुझाने में करीब एक घंटे का वक्त लगा। इस दौरान आग की लपटों ने बगल की दुकान
 | 
रेडीमेड गारमेंट की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी

देहरादून: कोतवाली क्षेत्र के घोसी गली में देर रात रेडीमेड गारमेंट की एक दुकान में आग लग गई। आग की लपटों को देख इलाके में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों को आग बुझाने में करीब एक घंटे का वक्त लगा। इस दौरान आग की लपटों ने बगल की दुकान को भी जद में ले लिया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

अग्निशमन विभाग के मुताबिक घोसी गली में धर्मेंद्र कुमार कुकरेजा की रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। देर रात आसपास के लोगों ने दुकान से धुआं उठता देखा और तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम को आग लगने की जानकारी दी गई। अग्निशमन अधिकारी शिवप्रसाद ममगाईं ने बताया कि मौके पर पहुंची गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

हालांकि, आग को पूरी तरीके से काबू करने में टीम को एक घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। क्योंकि यह इलाका बेहद तंग है, इसलिए एहतियात के तौर पर छोटी गाड़ियों को भी भेजा गया था। प्रथम दृष्ट्या आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। स्पष्ट रूप से जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

आग लगने से हुई क्षति का आकलन किया जा रहा है। इस दौरान आग की लपटें दूसरे दुकान तक भी पहुंचने लगी थी, लेकिन समय रहते आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया।