बीजेपी ने निकाली तिरंगा यात्रा, जाम में फंसे रहे लोग

देहरादून : उत्तराखंड में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य और संगठन की मजबूती के लिए बीजेपी ने तिरंगा यात्रा निकाली। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया। बीजेपी की तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा। बीजेपी की तिंरगा यात्रा सहारनपुर चौक के शिवाजी धर्मशाला से शुरू
 | 
बीजेपी ने निकाली तिरंगा यात्रा, जाम में फंसे रहे लोग

देहरादून : उत्तराखंड में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य और संगठन की मजबूती के लिए बीजेपी ने तिरंगा यात्रा निकाली। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना किया। बीजेपी की तिरंगा यात्रा के दौरान लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा।

बीजेपी की तिंरगा यात्रा सहारनपुर चौक के शिवाजी धर्मशाला से शुरू हुर्इ। इस दौरान बीजेपी के तमाम बड़े नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता इस यात्रा में शामिल हुए। स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य और संगठन की मजबूती के लिए निकाली गर्इ इस यात्रा को सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत खुद भी इस यात्रा में शामिल हुए।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, मदन कौशिक सहित कई विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शामिल। शिवाजी धर्मशाला से शुरू हुई तिरंगा यात्रा का बीजेपी महानगर कार्यालय में समापन हुआ।

जाम से जुझे दूनवासी

भाजपा की तिरंगा यात्रा के दौरान आम लोगों को बहुत सी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। यात्रा के दौरान लगे जाम में लोग कर्इ देर तक फंसे रहे। कुछ वाहनों का रूट डायवर्ट भी किया गया।