बरम में बीआरओ ने छह दिन में तैयार कर दिया मोटर पुल

बरम(पिथौरागढ़) : छह रोज पूर्व बादल फटने के बाद क्षतिग्रस्त हुए मोटर पुल के स्थान पर सीमा सड़क संगठन ने नया पुल तैयार कर लिया है। पुल पर शुक्रवार से वाहनों का आवागमन शुरू हो जाएगा। इससे मुनस्यारी आने-जाने वाले लोगों को हो रही परेशानी से निजात मिलेगी। बरम में भारी वर्षा से जौलजीवी-मुनस्यारी सड़क
 | 
बरम में बीआरओ ने छह दिन में तैयार कर दिया मोटर पुल

बरम(पिथौरागढ़) : छह रोज पूर्व बादल फटने के बाद क्षतिग्रस्त हुए मोटर पुल के स्थान पर सीमा सड़क संगठन ने नया पुल तैयार कर लिया है। पुल पर शुक्रवार से वाहनों का आवागमन शुरू हो जाएगा। इससे मुनस्यारी आने-जाने वाले लोगों को हो रही परेशानी से निजात मिलेगी।

बरम में भारी वर्षा से जौलजीवी-मुनस्यारी सड़क में बना बरम मोटर पुल बह गया था। पुल बह जाने के बाद से ही जौलजीवी से मुनस्यारी तक वाहनों का आवागमन ठप था। क्षेत्र के लोग वाया थल होते हुए आवागमन को बाध्य थे।

सीमा सड़क संगठन ने क्षेत्र के लोगों को एक सप्ताह के भीतर पुल तैयार कर देने का भरोसा दिया था। सीमा सड़क संगठन के ओसी राजकुमार शर्मा की अगुवाई में कर्मचारियों ने रात दिन काम कर गुरुवार को बरम में वैली ब्रिज तैयार कर दिया। ओसी शर्मा ने बताया कि 140 फिट लंबे इस पुल से शुक्रवार को दोपहर बारह बजे से वाहनों का  आवागमन शुरू  हो जाएगा।

पुल की क्षमता 40 टन भार सहन करने की है। मात्र छह दिनों में पुल तैयार कर लेने पर क्षेत्रवासियों ने सीमा सड़क संगठन की सराहना करते हुए कहा है कि पुल तैयार हो जाने से क्षेत्र के लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी दूर होगी।