अगले चौबीस घंटे में चारधाम में बारिश और बर्फबारी की संभावना

देहरादून : मौसम विभाग का पूर्वानुमान यदि सही निकला तो उत्तराखंड में मौसम करवट बदल सकता है। सूबे के पर्वतीय इलाकों में बारिश और बर्फबारी के आसार बन रहे हैं। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले 24 घंटे में देहरादून में जहां आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। वहीं उत्तरकाशी, चमोली व पिथौरागढ़ में
 | 
अगले चौबीस घंटे में चारधाम में बारिश और बर्फबारी की संभावना

देहरादून : मौसम विभाग का पूर्वानुमान यदि सही निकला तो उत्तराखंड में मौसम करवट बदल सकता है। सूबे के पर्वतीय इलाकों में बारिश और बर्फबारी के आसार बन रहे हैं।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार अगले 24 घंटे में देहरादून में जहां आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। वहीं उत्तरकाशी, चमोली व पिथौरागढ़ में ऊंचाई वाले स्थानों में हल्की बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है।

पूर्व में जारी चेतावनी के अनुसार मौसम का मिजाज बदलने लगा है। बादल घिरने के साथ ही राज्य के कुछ क्षेत्रों में बारिश और बर्फबारी की संभावना है। दून की बात करें तो राज्य मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार यहां आसमान मुख्यत: साफ रहने से लेकर आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे। अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान क्रमश 26 एवं 10 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

वहीं, उत्तराखंड के चारधाम बदरीनाथ, केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री में भी बुधवार को बारिश एवं बर्फबारी हो सकती है। राज्य के अन्य स्थानों पर मौसम शुष्क रहेगा।