अस्सी हजार की नेपाली सिगरेट के साथ युवक पकड़ा

पिथौरागढ़: नेपाल से तस्करी कर लाई गईं अस्सी हजार रुपये की खुकुरी सिगरेट के साथ तस्कर को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़ा गया युवक कस्टम को सौंप दिया है। शनिवार को एसओजी टीम के प्रभारी प्रकाश मेहरा, मनमोहन भंडारी, अनिल मर्तोलिया, राजकुमार कस्टम और पुलिस जवानों के साथ हाईवे पर वाहनों की तलाशी ले रहे
 | 
अस्सी हजार की नेपाली सिगरेट के साथ युवक पकड़ा

पिथौरागढ़: नेपाल से तस्करी कर लाई गईं अस्सी हजार रुपये की खुकुरी सिगरेट के साथ तस्कर को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़ा गया युवक कस्टम को सौंप दिया है।

शनिवार को एसओजी टीम के प्रभारी प्रकाश मेहरा, मनमोहन भंडारी, अनिल मर्तोलिया, राजकुमार कस्टम और पुलिस जवानों के साथ हाईवे पर वाहनों की तलाशी ले रहे थे। तलाशी के दौरान नगर के निकट ग्रिफ बैंड के पास एक जीप की जब तलाशी ली गई तो उसमें नेपाल की खुकुरी सिगरेट मिली।
तलाशी के दौरान 80 हजार रुपये मूल्य की सिगरेट पकड़ी गई। जीप चालक जमन सिंह निवासी ड्यौड़ा को पकड़ कर कस्टम विभाग को सौंप दिया गया। खुकुरी सिगरेट प्रतिबंधित है, परंतु नेपाल की इस सिगरेट की भारत में जबरदस्त मांग है।
सीमांत जिले सहित पूरे कुमाऊं भर में नेपाल की खुकुरी सिगरेट की चोरी, छिपे आपूर्ति होती है। बाजार तो दूर गांवों की हर दुकान पर खुकुरी सिगरेट मिलती है। पुलिस के अनुसार खुकुरी सिगरेट की तस्करी रोकने के लिए कारगर कदम उठाए जा रहे हैं।