काशीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग, दो घायल; बदमाश फरार

काशीपुर, उधमसिंहन नगर : काशीपुर में बंद पड़ी चीनी मिल में चोरी के लिए घुसे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ में करीब ढाई घंटे तक गोलियां चली। इससे एक पुलिस कर्मी सहित दो लोग घायल हो गए। वहीं बदमाश टर्बाइन से एक टन से अधिक तांबा लेकर फरार हो गए। काशीपुर चीनी मिल करीब पांच
 | 
काशीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच फायरिंग, दो घायल; बदमाश फरार

काशीपुर, उधमसिंहन नगर  : काशीपुर में बंद पड़ी चीनी मिल में चोरी के लिए घुसे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ में करीब ढाई घंटे तक गोलियां चली। इससे एक पुलिस कर्मी सहित दो लोग घायल हो गए। वहीं बदमाश टर्बाइन से एक टन से अधिक तांबा लेकर फरार हो गए।

काशीपुर चीनी मिल करीब पांच साल से बंद है। मिल में दो टरबाइन इलेक्ट्रिक प्लांट हैं। मिल की सुरक्षा के लिए वहां पुलिस चौकी भी बनाई गई है। बताया जा रहा है कि आधी रात के बाद करीब डेढ़ बजे टरबाइन इलेक्ट्रिक प्लांट में कुछ कटने की आवाज आने लगी।

इस पर प्लांट के पास परिवार के सात रह रहे व्यक्ति ने पुलिस चौकी को सूचना दी। कुछ समय तक जब पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो उसने इसकी सूचना सीओ राजेश भट्ट को दी।

इस पर सीओ कोतवाल व आइटीआइ थाना अधयक्ष सहित काफी संख्या में पुलिस कर्मी लेकर मौके पर करीब ढाई बजे पहुंचे तो पुलिस को देख बदमाश फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग करने लगी। करीब पांच बजे तक दोनों तरफ से फायरिंग हुई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों ओर से करीब 36 राउंड गोलियां चलीं। इस गोलीबारी में धामपुर, बिजनौर निवासी यशपाल शर्मा पुत्र सुखदेव प्रसाद शर्मा के माथे पर छर्रा लगा। एक छर्रा उनके बांये हाथ को छूता हुआ निकल गया। यशपाल मिल में परिवार के साथ रहते हैं। एक पुलिस कर्मी को भी छर्रा लगा।

पुलिस सुबह करीब छह बजे तक मिल की घेराबंदी कर बदमाश को पकड़ने में जुटी रही, लेकिन बदमाश एक टन से अधिक तांबा लेकर भागने में सफल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाशों की संख्या नौ के करीब थी।