गढ़ सेवा संस्थान ने स्पीकर Agarwal को बांटने के लिए 500 मास्क सौंपे

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद Agarwal को क्षेत्र में वितरित किए जाने के लिए 500 मास्क सौंपे गये।वहीं संस्था के पदाधिकारियों द्वारा हरिद्वार देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग के नेपाली फार्म तिराहे के पास प्रस्तावित टोल प्लाजा को हटाए जाने के निर्णय पर विधानसभा अध्यक्ष का आभार भी व्यक्त किया गया

 | 
गढ़ सेवा संस्थान ने स्पीकर Agarwal को बांटने के लिए 500 मास्क सौंपे
ऋषिकेश:  ऋषिकेश की सामाजिक संस्था “गढ़ सेवा संस्थान” लंबे समय से गरीब एवं जरूरतमंद तबके की सेवा कर रही है, संस्था ने कोरोना संक्रमण न फैले इसके लिए जागरूकता अभियान भी चलाया है। इसी उद्देश्य से संस्था द्वारा क्षेत्र में निशुल्क मास्क एवं सैनिटाइजर वितरित किए जा रहे हैं। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए गढ़ सेवा संस्थान द्वारा बैराज स्थित कैंप कार्यालय में उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद Agarwal को क्षेत्र में वितरित किए जाने के लिए 500 मास्क सौंपे गये।वहीं संस्था के पदाधिकारियों द्वारा हरिद्वार देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग के नेपाली फार्म तिराहे के पास प्रस्तावित टोल प्लाजा को हटाए जाने के निर्णय पर विधानसभा अध्यक्ष का आभार भी व्यक्त किया गया।
            इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने गढ़ सेवा संस्थान की सराहना करते हुए कहा कि संस्था लंबे समय से सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय है एवं कोरोना की पहली लहर से लगातार क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों की सेवा कर रही है।उन्होंने कहा कि corona महामारी की जंग से लड़ने के लिए जितनी वैक्सीन जरूरी है उतना ही जरूरी है मास्क लगाना और बार-बार हाथ धोते रहना है। इस अवसर पर गढ़ सेवा संस्थान के अध्यक्ष देवेंद्र नेगी, उपाध्यक्ष मनोज ध्यानी, सचिव रविंद्र राणा, भगवती रतूड़ी, दिनेश पयाल, राजवीर रावत, राजेंद्र नेगी, गोपाल सती, अरुण बडोनी, सुमित पवाँर सहित अन्य पदाधिकारी गण मौजूद थे।