कौशिक ने दिये जिलाध्यक्ष को क्षेत्र में पहुंचने के निर्देश,चौहान को UTTARKASHI भेजा

 | 
कौशिक ने दिये जिलाध्यक्ष को क्षेत्र में पहुंचने के निर्देश,चौहान को UTTARKASHI भेजा

देहरादून:UTTARKASHI जिले के देवीय आपदा से प्रभावित गावं कंकराड़ी, मांडों, निराकोट , तिलोथ में पीड़ितों को राहत पहुचाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देश पर राहत दल रवाना हो गया है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान को भी आपदा स्थल में प्रभावित लोगों की समस्याओं को देखने और राहत कार्यों की तत्काल स्तिथि के अवलोकन के लिए उत्तरकाशी रवाना किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जिलाध्यक्ष श्री रमेश चौहान तथा वरिष्ठ पदाधिकारियों से फोन पर वार्ता कर राहत कार्यों में जुटने के निर्देश दिये। श्री कौशिक कहा कि प्रशासन के सहयोग से लोगों को जरुरी सहायता मुहैया कराने के लिए कार्यकर्ता जुट जाए। उन्होंने जिलाध्यक्ष भाजपा से वार्ता कर कार्यकर्ताओ से अलर्ट रहने को कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना काल की तरह   आपदा में भी पीड़ितों को हर तरह से सहायता मुहैया कराई जायेगी। 


    BJP अध्यक्ष श्री कौशिक ने  प्रदेश भर के अन्य जिला अध्ययक्षों से  वार्ता की और अलर्ट रहने को कहा और लोगों की समस्याओं पर त्वरित कार्यवाही के निर्देश दिये। उन्होंने घटना को पीड़ादायक बताते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की ओर घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। श्री कौशिक ने कहा कि पीड़ितों की मदद में सरकार और भाजपा संगठन कोई कसर नहीं छोड़ेगा। 

      घटना स्थल पर पहुचे मीडिया प्रभारी सिंह चौहान ने कहा कि मांडों में 3 मृत्यु हुई है जबकि कंकराड़ी गावं  में 1 लापता है और 3 लोग घायल है। प्रशासन से लगातार सम्पर्क बना है और घायलों को चिकित्सा मुहैया कराई जा रही है। वहीं गावं में लापता व्यक्ति को ढूढ़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है।