AAP के "हर गांव कोरोना मुक्त" अभियान के तहत मसूरी के खेतवाला गाँव में लगा थर्मल स्क्रीनिंग अभियान व मेडिकल कैम्प

नवीन पिरशाली ने कहा कि AAP की टीम के डॉ सुयेब अंसारी व अन्य स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ हमने खेतवाला में मेडिकल कैम्प लगाया गया व पूरे गाँव के लोगों  की थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के परिपूर्णता स्तर की जांच कर कोविड से निपटने के लिए उपाय बताये गये व लोगों को मास्क व दवा भी दी गयी।

 | 
AAP के "हर गांव कोरोना मुक्त" अभियान के तहत मसूरी के खेतवाला गाँव में लगा थर्मल स्क्रीनिंग अभियान व मेडिकल कैम्प 

Uttarakhand:AAP अपने "हर गाँव कोरोना मुक्त गांव" अभियान के तहत  मसूरी के दूरस्थ गाँव खेतवाला में कोविड के प्रति जागरूकता के उद्देश्य से थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के परिपूर्णता स्तर की जांच के लिए अपने विशेषज्ञ डॉक्टरों की देख रेख में एक मेडिकल कैम्प चलाया और ग्रामीणों को दवा व मास्क वितरित किये गये। 


AAP के प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली ने बताया कि इस कोविड काल में महामारी से निपटने के लिये आम आदमी पार्टी पूरी तरह मैदान में उतरी हुई है। आम आदमी पार्टी मसूरी में जनता की सेवा के लिए ऑटो एम्बुलेंस , दवा, राशन वितरण व कोविड पीड़ितों को भोजन पहुचाने के साथ साथ दूरस्थ गांवों में जाकर अपने विशेषज्ञ डॉक्टरों की मदद से थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के स्तर की मॉनिटरिंग कर जनता को कोविड से मुकाबला करने व  लक्षण पता चलने पर इससे निपटने के उपाय भी बता रही है।


नवीन पिरशाली ने कहा कि AAP की टीम के डॉ सुयेब अंसारी व अन्य स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ हमने खेतवाला में मेडिकल कैम्प लगाया गया व पूरे गाँव के लोगों  की थर्मल स्क्रीनिंग व ऑक्सीजन के परिपूर्णता स्तर की जांच कर कोविड से निपटने के लिए उपाय बताये गये व लोगों को मास्क व दवा भी दी गयी। AAP के इस अभियान से गाँव के लोग काफी खुश नज़र आये और केजरीवाल जी के शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल की काफी सराहना की। आम आदमी पार्टी जल्द ही इस गांव में एक "आपका आरोग्य केंद्र" भी खोलेगी ताकि लोगों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से डॉक्टरी सलाह भी दी जा सके।


नवीन पिरशाली ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी  इस महामारी के दौर में अपना राजनैतिक धर्म निभाते हुए मुखर रूप से विभिन्न माध्यमों से सरकार की लचर व्यवस्था को झकझोरने व दुरुस्त करने के लिये अपनी आवाज़ बुलंद कर रही हैं लेकिन जब हम सरकार के कुप्रबंधन को उजागर करते हैं तो सरकार हम पर राजनीति करने का आरोप लगाती है। आज के इस दौर में सब समझ चुके हैं कि सरकार की क्या व्यवस्था है। भाजपा उत्तराखण्ड में AAP के बढ़ते हुए प्रभाव को देखते हुए घबराई है और बौखलाहट में अनर्गल बयानबाज़ी कर अपनी लोकतांत्रिक समझ के दिवालिया पन दिखा रही है।इस कार्यक्रम के दौरान आप के मसूरी विधानसभा सचिव सुनील पंवार व सुनील  जैरवान समेत खेतवाला के सभी ग्रामवासियों  सहयोग सराहनीय रहा।