व्यापार विरोधी राज्य सरकार के पतन का कारण बनेगा व्यापारी - Sunil Sethi

 | 
व्यापार विरोधी राज्य सरकार के पतन का कारण बनेगा व्यापारी - Sunil Sethi

Haridwar:  सामाजिक कार्यकर्ता महानगर व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष Sunil Sethi के नेतृत्व में व्यापारियो ने बस अड्डे के बाहर कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए राज्य सरकार का पुतला फूंका ।Sunil Sethi ने कहा कि सरकार इतनी तानाशाही पर उतारू है कि व्यपारियो का लगातार उत्पीड़न कर रही है 15 जून तक कोरोना कर्फ्यू अगर बढ़ाया गया है तो क्या सरकारी कार्यलय भी बंद करेगी सरकार क्या कोरोना सिर्फ व्यपारियो से फैलता है कोरोना संक्रमण कम होने के बावजूद सरकार हठकर्मिता अपनाते हुए व्यापारियों को परेशान कर रही है जिसका जवाब व्यापारी जरूर देगा।

सारे प्रदेशो में संक्रमण कम होने पर खुलने के बाद भी उतरखण्ड राज्य पर पाबांदी सीधा सीधा व्यपारियो के साथ सौतेला व्यवहार है जो सरकार की तानाशाही है ।महानगर अध्यक्ष जितेंद्र चौरसिया महामंत्री नाथीराम सैनी ने सँयुक्त रूप से कहा कि पहले 1 जून फिर 8 जून से व्यपारियो को कुछ आस जगी थी लेकिन फिर 15 जून के कर्फ्यू आदेश से व्यापारी हताश है सरकार द्वारा राशन की दुकानों को दो दिन और शराब की दुकानों को तीन दिन खोलने के निर्णय लेते हुए अपनी मानसिकता को उजागर किया है ऐसी सरकार को 2022 में जवाब जरूर देगा व्यापारी।

दिल्ली जैसे राज्य खुलने शुरू हो सकते है लेकिन एक छोटा राज्य उत्तराखण्ड नही । न ही सरकार कोई राहत पैकेज दे रही है न ही निजी स्कूलो पर कोई कार्यवाही कर फीस में राहत न ही बिजली पानी के बिलों में छूट तो हमारे व्यापार पर पाबांदी क्यो। चार धाम यात्रा पर भी कोई ठोस निर्णय नही ले रही राज्य सरकार ऐसी सरकार के खिलाफ विरोध जारी रहेगा। विरोध जताने वालो में मुख्य रूप से हन्नी दामिर, विनोद गिरी, रवि जोशी, मुकुल, सन्नी दामिर, धर्मेंद्र, सुशील, मुकेश कुच्छल, उमेश चौधरी, कुलदीप काका, मयंक शर्मा, सोनू चौधरी, राजेश भाटिया,गौतम हल्दर उपस्थित रहे