बाजपुर में दो युवतियों से गन्ने के खेत में सामूहिक दुष्कर्म

बाजपुर : बदमाशों ने हथियारों के बल पर दो युवतियों को गन्ने के खेत में खींच कर सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला 21 जुलाई का है। इस मामले में नौ लोगों को नामजद करते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बाजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में कंजर
 | 
बाजपुर में दो युवतियों से गन्ने के खेत में सामूहिक दुष्कर्म

बाजपुर : बदमाशों ने हथियारों के बल पर दो युवतियों को गन्ने के खेत में खींच कर सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला 21 जुलाई का है। इस मामले में नौ लोगों को नामजद करते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बाजपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में कंजर जाति का परिवार रहता है। परिवार के लोग भीख मांगकर गुजर-बसर करते हैं। 21 जुलाई को रिश्तेदारी में आई एक युवती के साथ दो बहनें भीख मांगते हुए बेरिया दौलत पुलिस चौकी के अंतर्गत एक गांव में आई थीं। इस दौरान कुछ युवकों ने उनसे अश्लील बातें कीं।

 

विरोध करने पर 8-9 युवा उन्हें जबरिया गन्ने के खेत में ले गए और बारी-बारी दुष्कर्म किया। आरोप है कि इस दौरान मोबाइल से वीडियो बनाई गई तथा फोटो भी खींचे गए। युवतियों को धमकाया गया कि यदि पुलिस अथवा अन्य किसी को भी बताया तो सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो अपलोड कर बदनाम कर देंगे और परिवार को जान से मार देंगे। इस बीच युवतियां बीमारी का बहाना बनाकर डरी-सहमी रहीं।

युवतियों को गुमसुम देख घर वालों ने दबाव बनाकर पूछा तो मामला खुल गया। इसके बाद थाने में तहरीर दी गई। जानकारी होने पर पुलिस में भी हड़कंप मच गया तथा आनन-फानन एक युवक को उठाकर पूछताछ की गई तो मामला खुलता चला गया और पुलिस ने क्षेत्र निवासी संजय, विजय सिंह, डैनी सिंह, चांद सिंह, बबलू सिंह उर्फ कल्ली, टाटा सिंह व तीन अन्य को नामजद करते हुए दुष्कर्म, पॉक्सो की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर युवतियों का चिकित्सीय परीक्षण कराया। आठ लोगों से पुलिस टीम हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही थी। गन्ने के खेत का भी निरीक्षण किया गया है।