4 / 100

रुड़की। हरिद्वार के रुड़की में गंदे नाले में एक नवजात का शव पड़ा हुआ मिला। शव मिलने की खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने नवजात के शव को नाले से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के पुरानी तहसील चौकी स्थित एक गंदे नाले का है। यहां शनिवार को गंदे नाले में एक नवजात का शव पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद हड़कंप मच गया है। देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने नवजात के शव को नाले से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल में भिजवाया। साथ ही मामले में छानबीन शुरू कर दी है।
पूर्व पार्षद मोहम्मद सालिम ने बताया स्थानीय लोगों ने नवजात का शव नाले में पड़ा देखा। इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी उन्हें दी। उन्हें आशंका है कि रात के समय किसी ने नवजात को नाले में फेंका है। अभी पुलिस भी मौके पर पहुंची है। पुलिस के प्रयास से ही नवजात के शव को नाले से बाहर निकाला गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटाने में लगी हुई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले भी इस तरह के मामले इस नाले में सामने आ चुके हैं। उनका कहना है कि पुलिस प्रशासन को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है।