महबूबबाद,(R.Santosh): लायन क्लब, अनाथ, दान, विद्यालय, विद्यालय संगठन, अनाथालय, सहकारी संस्थाएं, और विधासनारायण विद्यालय संगठन के साथ-साथ तेलंगाना राज्य में किसी को भी भूखा नहीं रहने देने के लिए सीएमआरसीआर के आह्वान पर तालाबंदी की घोषणा की है। सरकार कोरोनेशन प्रिवेंशन के हिस्से के रूप में। , महिला – बाल कल्याण मंत्री श्रीमती सता ने द्विती राठौड़ अप्पन हस्तम द्वारा प्रस्तुत किया।
महबूबबाद जिले के अंडरब्रिज में, दासारी बाज़ार और गिरीप्रसाद नगर कॉलोनी में भिखारियों ने कहा कि वे गरीबों और ज़रूरतमंदों के लिए 12 किलो चावल, 500 रुपये नकद और आवश्यक वस्तुओं को खरीदेंगे।

450 से अधिक लोग जो मजदूरों के अलावा आजीविका के लिए कहीं से आए थे, ने मौके पर आकर पाया कि वे इस कोरोना के मद्देनजर भूखे मर रहे थे।

उन सभी को एक एकल विद्यालय परिसर प्रदान किया गया और बिना किसी कठिनाइयों के उनकी देखभाल करने का वादा किया गया।

मुख्यमंत्री केसीआर ने कहा कि राज्य में सभी लोग इस राज्य के बच्चे हैं, और सभी के कल्याण के लिए प्रसिद्ध नेता की प्रगति में भागीदार हैं। प्रवासी श्रमिकों की जरूरतों को पूरा करने के अलावा, वे अन्य राज्यों में उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए भी व्यवस्था कर रहे हैं। महबूबबाद में लगभग 6000 प्रवासी मजदूर और आजीविका हैं। वे सभी बिना किसी कठिनाई के इन स्थितियों को देख रहे हैं। सीएम केसीआर दूसरे राज्यों में हमारे राज्य की सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं।

जिन सभी को सरकारी सहायता मिली है, वे सरकार, जनप्रतिनिधियों और तेलंगाना के अधिकारियों को धन्यवाद देते हैं।

इस कार्यक्रम में स्थानीय विधायक शंकर नायक, जज चेयरपर्सन कुमारी अंगोटु बिंदू, नगरपालिका अध्यक्ष डॉ। राममोहन रेड्डी, जज बीटीसी वेंकट रेड्डी और एसपी कोट्टिरेड्डी उपस्थित थे।