हैदराबाद,(R.Santosh): डॉ। एमडी एडम शफी उर्फ ​​सीएम राव के रूप में पहचाने जाने वाले, उन्होंने पर्दे और बिस्तर पर आग लगा दी थी। हालांकि, दमकलकर्मियों ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और उसे नरक से बचाया। बाद में उन्होंने कहा कि उन्होंने यह कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह भगवान के पास जाना चाहते थे।

अग्निशमन विभाग ने कहा कि सुबह करीब 7.10 बजे, उन्हें अतापुर में जनप्रिया अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर आग लगने के बारे में एक एसओएस कॉल मिली।

दमकलकर्मियों ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और पाया कि फ्लैट का ग्रिल दरवाजा बंद था। मुख्य दरवाजा भी अंदर से बंद था। जब वे फ्लैट में घुसे, तो वह घने धुएं से भरा था। उन्हें एक व्यक्ति फर्श पर पड़ा मिला।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि शख्स ने खुद की पहचान मृत्युंजय के रूप में की। हालांकि, दम घुटने के कारण वह बेहोश हो गया। सूत्रों ने कहा कि थोड़ी देरी हुई है, वह श्वासावरोध के कारण मर गया होगा

पूछताछ में यह भी पता चला कि उसने आत्महत्या के कारणों का अपने मोबाइल पर एक सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड किया था। उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। इस बीच, राजेंद्रनगर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।