वारंगल,(R.Santosh): राज्य के आदिवासी कल्याण और महिला-मंत्रालय मंत्रालय ने कहा है कि मुख्यमंत्री केसीआर ने प्रत्येक अनाज की खरीद के लिए 30,000 करोड़ रुपये आवंटित किए हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि राज्य के किसी भी किसान को तालाबंदी की स्थिति में नुकसान न हो। कोरोना वायरस। श्रीमती सत्यवती राठौड़ ने कहा। वे राज्य की प्रगति में भागीदार हैं, 12 किलो राशन चावल और 500 नकद दे रहे हैं, ताकि प्रवासी मजदूर कोरोना निर्माण के लिए लॉकडाउन से परेशान नहीं होंगे। देश के सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम कर रहे सीएम केसीआर को अब देश भर में प्रशंसा मिल रही है। इस राज्य में सभी के कल्याण के लिए सीएम केसीआर द्वारा लिए गए निर्णयों को लागू करना हमारी वास्तविक जिम्मेदारी है।

मंत्री श्रीमती सत्यवती राठौड़, एर्राबेल्ली दयाकर राव, मुख्य सचेतक दसन विनय भास्कर, सांसदों और एमएलसी ने आज नंदन गार्डन में वारंगल जिले में धान, मक्का, मिर्ची की फसल, राज्याभिषेक रोकथाम और प्रवासी मजदूरों की खेती पर एक समीक्षा में भाग लिया। इस बैठक में, मंत्री श्रीमती। सत्यवती राठौड़ ने कहा कि सीएम केसीआर खुद समीक्षा कर रहे हैं कि किसान को नुकसान न हो। कोल्ड स्टोरेज को फसल के लिए खुला रखा गया था, लेकिन कुछ हमाल और कुली कोरोना वायरस के कारण नहीं आ रहे थे।

मंत्री ने कहा कि जिला प्रशासन कोरोनोवायरस की रोकथाम के लिए अच्छा काम कर रहा है और सौभाग्य से जिले को कोई सकारात्मक मामले नहीं मिले हैं। हालाँकि, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हाल ही में निज़ामुद्दीन क्षेत्र में कोरोना मामलों के बढ़ने जैसी घटनाएं सामने आई हैं। इस तरह की घटनाओं के मद्देनजर भी जिले ने अधिकारियों को सतर्क रहने के लिए कहा है। यहां तक ​​कि अगर लोगों को लगता है कि कोरोनरी लक्षण हैं, तो संदेह होने पर, वे स्वेच्छा से आ सकते हैं और परीक्षण कर सकते हैं और सरकार के साथ सहयोग कर सकते हैं।

सरकार ने जिले में प्रवासी मजदूरों को खोजने और उन्हें 12 किलोग्राम राशन और 500 नकद प्रदान करने की घोषणा की है। यदि प्रवासी श्रमिकों के बच्चे हैं, तो उन्हें आंगन बाड़ी केंद्रों के साथ प्रदान किया जाना चाहिए।

दुनिया के लोगों को वैश्विक महामारी कोरोनोवायरस की रोकथाम के लिए सरकार के साथ सहयोग करने के लिए कहा गया है।