पानीपत । पानीपत में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। नशे में धुत्त ड्राइवर ने सीमेंट की बोरी समझकर मासूम के सिर पर जेसीबी चढ़ा दी। मॉडल टाउन में हाली पार्क की निर्माणाधीन झील के पास जिस समय हादसा हुआ उस दौरान मासूम सो रहा था। चालक ने मासूम के सिर पर पहिया चढ़ा दिया। बच्चे की मौत से आक्रोशित लोगों ने आरोपित चालक को जमकर पीटा। जेसीबी में आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने लोगों को शांत कराया। परिवार 24 अगस्त को ही बल्लबगढ़ से हाली पार्क में मजदूरी के लिए आया था। घटना दोपहर करीब 12 बजे की है।

मूलरूप से मध्य प्रदेश के जिला छतरपुर के पनेठा गांव की गणेशी बाई ने बताया कि वे हाली पार्क में झोपड़ी में रहती हैं। पति राज मिस्त्री कन्हैयालाल झील की दीवार का निर्माण कर रहे हैं। पास में ही तीन बेटों में सबसे छोटे डेढ़ साल के कमलापथ को पगडंडी पर सुला दिया। बड़ी बेटी सात साल की चमेली को निगरानी में छोड़कर वह कान की दवा लेने झोपड़ी में चली गई।

मिनट बाद ही झारखंड के कैरिया गांव का श्रवण पास में खड़ी जेसीबी को चलाने लगा और कमलापथ को कुचल दिया। बेटी चमेली ने शोर मचाया तो श्रवण मौके से भागने लगा। पास में काम कर रहे देवर रवि ने श्रवण को पकड़ लिया।

मोड़ते समय हादसा
आरोपित श्रवण ने पुलिस को बताया कि जब वह आठ साल का था। तब वह पंजाब गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा। हाली पार्क का निर्माण कर रही श्री बालाजी कंपनी के मालिक सिवाह के राजेश कादियान हैं। वह कादियान के पास 12 साल से काम कर रहा है। रविवार सुबह 11 बजे उसने शराब पी ली थी। जेसीबी का चालक नहीं था। मसाला डालने के लिए वह जेसीबी चलाने लगा। मोड़ते समय जेसीबी से बच्चा कुचला गया। उसे नहीं पता था कि सीमेंट के खाली कट्टे पर चुन्नी के नीचे बच्चा सो रहा है।

जेसीबी का मालिक सिवाह गांव का राजेश कादियान है। जेसीबी को कब्जे में लेकर मामला दर्ज करके आरोपित श्रवण को गिरफ्तार कर लिया है।